Top News
Next Story
NewsPoint

Amroha News in Hindi, jagruk youth news

Send Push

Amroha में जमीन संबंधी विवादों के निस्तारण के लिए चलाया जाएगा अभियान
Amroha अमरोहा। जिलाधिकारी निधि गुप्ता वत्स और पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह जी की उपस्थिति में उप जिलाधिकारी सदर कार्यालय में भूमि संबंधी विवाद ,अवैध कब्जे ग्राम समाज, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे संबंधी शिकायतों को प्राथमिकता के साथ एक महीने तक अभियान चलाकर निस्तारण कराए जाने के दृष्टिगत महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई।
image
Amroha Dm ने झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

अमरोहा। जनपद अमरोहा में 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आज जिला अधिकारी निधि गुप्ता वत्स ने विकासखंड अमरोहा की ग्राम पंचायत मखदुमपुर से पिंक सेलिब्रेशन डे कार्यक्रम का शुभारंभ स्वच्छता ही सेवा की बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर और प्राथमिक विद्यालय परिसर में झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया ।
image
Amroha को इंडस्ट्रियल हब के रूप में विकसित करें : DM

अमरोहा। अमरोहा की जिलाधिकारी निधि गुप्ता वत्स जी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय मासिक उद्योग बन्धु की बैठक का आयोजन किया गया । जिलाधिकारी ने उद्योग बंधुओं की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुना और संबंधित अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि उद्योग बंधुओं की किसी भी समस्या में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी प्राथमिकता के साथ उनकी समस्याओं का निस्तारण हो।
image
Amroha में चेकिंग अभियान में 10 बसों को किया सीज
अमरोहा।अमरोहा। जनपद अमरोहा की जिलाधिकारी निधि गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह जनपद अमरोहा के निर्देशानुसार उप संभागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन महेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में यातायात पुलिस सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज एवं वाणिज्य कर प्रवर्तन अधिकारीयों द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर संयुक्त रूप से अनाधिकृत संचालित बसों की चेकिंग का अभियान चलाया।
image
त्योहारों को सकुशल सम्पन्न कराने के DM ने दिये निर्देश
Amroha News , अमरोहा। जनपद अमरोहा की जिलाधिकारी निधि गुप्ता वत्स जी की अध्यक्षता में पुलिस अधीक्षक कुँवर अनुपम सिंह जी की उपस्थिति में कलक्ट्रेट सभागार में आगामी त्यौहार शारदीय नवरात्र महाराजा अग्रसेन जयंती रामलीला मंचन एवं दशहरा पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराए जाने के दृष्टिगत कानून एवं शांति व्यवस्था की बैठक आयोजित की गई ।
image
शिक्षकों की सात सूत्रीय मांगों को लेकर एससी एसटी शिक्षक संघ ने दिया धरना
अमरोहा। प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर शिक्षकों की सात सूत्रीय मांगों को लेकर जिला अध्यक्ष करतार सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में शिक्षक शहीद पार्क कलेक्ट्रेट अमरोहा में एकत्रित हुए जिसमे सात सूत्रीय मांगों मे पदोन्नति मे आरक्षण का शासनादेश तत्काल जारी किया जाए।
image
विज्ञान सीखना कार्यक्रम में 115 शिक्षकों ने किया प्रतिभाग
अमरोहा। जनपद अमरोहा में दिनांक 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को होटल अभिनंदन, में मानकों के माध्यम से विज्ञान सीखना कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें जनपद के 57 चिन्हित राजकीय, अशासकीय, स्व वित्त पोषित व पब्लिक स्कूल के 115 शिक्षकों द्वारा प्रतिभाग किया गया।
image
अमरोहा के दीपक कुमार भोला को "रामधारी सिंह दिनकर साहित्य सेवा सम्मान 2024" व `भारत माता अभिनंदन सम्मान 2024` से सम्मानित किया गया
उत्तर प्रदेश की अमरोहा जिले के नवोदित साहित्यकार ...दीपक कुमार भोला को ...राजकुमार जायसवाल "विचारक्रांति" के नेतृत्व में नमो फाउंडेशन सिंगरौली द्वारा राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत व वीर रस के महान राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर जी की जयंती पर आयोजित प्रतियोगिता में चयनित होने पर "रामधारी सिंह दिनकर साहित्य सेवा सम्मान २०२४ से सम्मानित किया गया। राजकुमार जायसवाल "विचारक्रांति" के नेतृत्व में आयोजित किए गए इस प्रतियोगिता में देश - विदेश से सैकड़ों प्रविष्टियां प्राप्त हुई थीं, जिनमें से 175 श्रेष्ठ साहित्यकारों को रामधारी सिंह दिनकर साहित्य सेवा सम्मान 2024 के लिए चयनित किया गया है।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now